1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: शराब कारोबारियों ने किया सिपाही पर हमला, हेड कॉन्स्टेबल को करना पड़ा हवाई फायर, एक शख्स गिरफ्तार

दिल्ली: शराब कारोबारियों ने किया सिपाही पर हमला, हेड कॉन्स्टेबल को करना पड़ा हवाई फायर, एक शख्स गिरफ्तार

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में अवैध शराब की बिक्री की जांच करने गए दिल्ली पुलिस के एक सिपाही पर हमला करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।

Bhasha Bhasha
Published on: August 04, 2019 7:31 IST
सिपाही पर हमले के...- India TV
सिपाही पर हमले के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में अवैध शराब की बिक्री की जांच करने गए दिल्ली पुलिस के एक सिपाही पर हमला करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार, सिपाही जब मदनपुर खादर में जेजे कॉलोनी के बी ब्लॉक पहुंचा तो कुछ लोगों की उससे कहासुनी हुई जो बाद में झड़प में बदल गई। 

पुलिस ने बताया कि उन्होंने सिपाही पर हमला कर दिया और उसकी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लोग वहां एकत्रित होना शुरू हो गए। सिपाही ने आत्मरक्षा में हवा में गोली चलाई और अपनी मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर उस इलाके से चला गया। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि सिपाही की मोटसाइकिल क्षतिग्रस्त हालत में वहां पड़ी हुई थी। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत कालिंदी कुंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के लिये छापेमारी की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment