1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सिद्धू की आवाज जाने का खतरा, डाक्टरों ने दी 5 दिन तक पूरी तरह से आराम की सलाह

सिद्धू की आवाज जाने का खतरा, डाक्टरों ने दी 5 दिन तक पूरी तरह से आराम की सलाह

डॉक्टरों ने सिद्धू को बताया है कि उनकी आवाज तक जाने का खतरा पैदा हो गया है औ 3-5 दिन का आराम करने की सलाह दी है

Written by: India TV News Desk [Published on:06 Dec 2018, 1:52 PM IST]
On brink of loosing voice, Sidhu advised complete rest for 5 days- India TV
On brink of loosing voice, Sidhu advised complete rest for 5 days

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को डाक्टरों ने 3-5 दिन तक पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है क्योंकि उनका गला इतना खराब हो चुका है कि आवाज जाने तक का  खतरा पैदा हो गया है।

गुरुवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार सिद्धू पिछले 17 दिन तक चुनावी प्रचार कर रहे थे जिस वजह से उन्होंने एक के बाद एक 70 से ज्यादा बैठकें की, इस थकाऊ शेड्यूल की वजह से उनके वोकल कॉर्ड जख्मी हो गए हैं। डॉक्टरों ने सिद्धू को बताया है कि उनकी आवाज तक जाने का खतरा पैदा हो गया है औ 3-5 दिन का आराम करने की सलाह दी है।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि लगातार हैलिकॉप्टर और हवाई जहाज की यात्राओं की वजह से उनकी सेहत बिगड़ी है। प्रवक्ता ने बताया कि उनके ब्लड टेस्ट किए गए हैं और स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए वह अनजान जगह पर चेकअप करवा रहे हैं, जगह की जानकारी नहीं दी जा रही है। उन्हें विशेष दवाएं दी जा रही हैं और साथ में श्वास संबधी व्यायाम भी करवाया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सिद्धू की आवाज जाने का खतरा, डाक्टरों ने दी 5 दिन तक पूरी तरह से आराम की सलाह
Write a comment