1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मथुरा में नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

मथुरा में नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

मथुरा के कोसीकलां कस्बे में एक नर्स के सामूहिक बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो बनाने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 28, 2019 9:48 IST
Gangrape- India TV
Image Source : (REPRESENTATIONAL IMAGE) मथुरा में नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

मथुरा। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब मथुरा के कोसीकलां कस्बे में एक नर्स के सामूहिक बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो बनाने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कोसीकलां थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष चंद्र ने कहा, ‘‘शहर की एक पॉश कालोनी के एक निजी अस्पताल के कम्पाउंडर भूमेश ने अपने साथ काम करने वाली नर्स को गत आठ जुलाई को अपने जन्मदिन की पार्टी के बहाने होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।’’

उन्होंने बताया कि इस बीच, वहां मौजूद भूपेश के मित्र कुलदीप ने इस घटना का वीडियो बनाया और फिर उसने भी नर्स के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उन दोनों ने वीडियो के बहाने उसे ब्लैकमेल कर कई बार उसका बलात्कार किया।

चंद्र ने बताया कि इस बीच, कुलदीप के एक अन्य मित्र नरेंद्र ने भी वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर नर्स को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, लेकिन जब पीड़िता के उसकी बात नहीं मानी तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद नर्स ने अपने परिवार वालों को इस घटना की जानकारी की और शनिवार को तीनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया, ‘‘पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment