1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अजित डोभाल ने अयोध्या पर फैसले के बाद धर्मगुरुओं के साथ बैठक की, सभी ने सरकार को निरंतर समर्थन देने का संकल्प जताया

अजित डोभाल ने अयोध्या पर फैसले के बाद धर्मगुरुओं के साथ बैठक की, सभी ने सरकार को निरंतर समर्थन देने का संकल्प जताया

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात के बाद धार्मिक नेताओं द्वारा संयुक्त बयान में कहा कि इस बातचीत ने सभी समुदायों के बीच भाईचारे की भावना को बनाए रखने के लिए शीर्ष धार्मिक नेताओं के बीच संचार को मजबूत करने में मदद की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 10, 2019 18:06 IST
NSA Ajit Doval meets with religious leaders- India TV
Image Source : PTI NSA Ajit Doval meets with religious leaders

नई दिल्ली: अजित डोभाल ने अयोध्या मामले पर फैसले के बाद प्रमुख हिंदू, मुस्लिम नेताओं और बुद्धिजीवियों के साथ बैठक की। धार्मिक नेताओं ने शांति और सद्भाव बनाए रखने के सभी उपायों में सरकार को निरंतर समर्थन देने का संकल्प जताया। 

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात के बाद धार्मिक नेताओं द्वारा संयुक्त बयान में कहा कि इस बातचीत ने सभी समुदायों के बीच भाईचारे की भावना को बनाए रखने के लिए शीर्ष धार्मिक नेताओं के बीच संचार को मजबूत करने में मदद की है।

बैठक में भाग लेने वाले लोगों इस तथ्य को माना कि देश के भीतर और बाहर कुछ विरोधी तत्व हमारे राष्ट्रीय हितों को नुकसान पहुंचाने के लिए स्थिति का फायदा उठाने का प्रयास कर सकते हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13