1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आईटीबीपी को छत्तीसगढ़ में मिली बड़ी सफलता, घने जंगलों में ध्वस्त किया नक्सलियों का अड्डा

आईटीबीपी को छत्तीसगढ़ में मिली बड़ी सफलता, घने जंगलों में ध्वस्त किया नक्सलियों का अड्डा

आईटीबीपी जवानों ने कोंडागांव के मर्दापाल में सर्च ऑपरेशन के दौरान घने जंगलों में नक्सलियों की गुप्त खोज निकाली। नक्सलियों ने यहां अपने हथियार और साहित्य को एक पानी की टंकी में तिरपाल से लपेटकर रखा हुआ था। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 03, 2019 20:07 IST
itbp- India TV
आईटीबीपी को बड़ी सफलता

कोंडागांवछत्तीसगढ़ के कोंडागांव में आईटीबीपी को बड़ी सफलता मिली है। यहां आईटीबीपी ने घने जंगलों से नक्सलियों की गुप्त जगह को खोज निकाला। जवानों को यहां से बड़ी तादाद में नक्सिलों की चीजें भी मिली हैं, जिनमें हथियार और नक्सली साहित्य भी शामिल है।

दरअसल आईटीबीपी जवानों ने कोंडागांव के मर्दापाल में सर्च ऑपरेशन के दौरान घने जंगलों में नक्सलियों की यह जगह खोज निकाली। नक्सलियों ने यहां अपने हथियार और साहित्य को एक पानी की टंकी में तिरपाल से लपेटकर रखा हुआ था ताकि बारिश से उनके सामान को नुकसान न पुहंचे।

आपको बता दें कि आईटीबीपी ने 1 पिस्टल,एक मैग्जीन, IED ब्लास्ट में इस्तेमाल किए जाने वाला 2 किलो विस्फोटक पाउडर, नक्सली साहित्य से जुड़ी 17 किताबें, गोला बारूद की थैली, 20 मीटर बैटरी की तार। आपको बता दें कि आईटीबीपी यहां पहले भी कई बार नक्सली अड्डों को ध्वस्त कर उनकी कमर तोड़ चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment