1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बयान से पलटे सिद्धू, कहा- इमरान खान के बुलावे पर गया था PAK, राहुल गांधी के कहने पर नहीं

बयान से पलटे सिद्धू, कहा- इमरान खान के बुलावे पर गया था PAK, राहुल गांधी के कहने पर नहीं

शुक्रवार रात नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट में लिखा कि ‘राहुल गांधी ने मुझे कभी भी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा। बिगाड़ने से पहले फैक्ट चेक कर लें। पूरी दुनिया जानती है कि मैं पीएम इमरान खान के व्यक्तिगत बुलावे पर पाकिस्तान गया था।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:01 Dec 2018, 1:49 PM IST]
नवजोत सिंह सिद्धू- India TV
नवजोत सिंह सिद्धू

पाकिस्तान दौरे को लेकर दिए बयान से कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पलटते दिखाई दिए। उन्होंने शुक्रवार रात ट्वीट में लिखा कि ‘राहुल गांधी ने मुझे कभी भी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा। बिगाड़ने से पहले फैक्ट चेक कर लें। पूरी दुनिया जानती है कि मैं पीएम इमरान खान के व्यक्तिगत बुलावे पर पाकिस्तान गया था।

लेकिन, इससे पहले सिद्धू ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि करतारपुर साहिब गलियारा के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भेजा था। नवजोत सिंह सिद्धू से जब पूछा गया कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तो उनको पाकिस्तान जाने से मना किया था तो फिर वे वहां क्यों गए तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कम से कम 20 नेताओं ने उनको जाने के लिए कहा था, पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने भी जाने के लिए कहा था।

इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धू से जब दोबारा ये  सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं और वो उन्हीं के कहने पर पाकिस्तान गए थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में सिद्धू ने कहा कि वे उनके पिता जैसे हैं और उनको पहले ही बता दिया था कि वह पाकिस्तान जाने का वचन दे चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Navjot Singh Sidhu takes a U-turn, says 'Rahul Gandhi never asked me to visit Pakistan, went on Imran Khan's invite'
Write a comment