1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अमृतसर ट्रेन हादसे पर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी को क्लीन चिट

अमृतसर ट्रेन हादसे पर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी को क्लीन चिट

19 अक्तूबर को दशहरे के दिन अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 61 लोगों की मौत हो गई थी, लोग रेल ट्रैक पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे और तेज गति से आती हुई ट्रेन लोगों को कुचलकर निकल गई थी

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 06, 2018 13:09 IST
Navjot Kaur Sidhu given clean chit in Amritsar train accident case - India TV
Navjot Kaur Sidhu given clean chit in Amritsar train accident case 

नई दिल्ली। अक्तूबर में दशहरे के दिन अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को क्लीन चिट दी गई है। मैजिस्ट्रेट इंक्वायरी के बाद दोनो को क्लीन चिट दी गई है। 19 अक्तूबर को दशहरे के दिन अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 61 लोगों की मौत हो गई थी, लोग रेल ट्रैक पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे और तेज गति से आती हुई ट्रेन लोगों को कुचलकर निकल गई थी।

मैजिस्ट्रेट जांच के बाद क्लीन चिट मिलने पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि उन्हें एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुलाया गया था और दुर्घटना हो गई, ऐसे में वह इस दुर्घटना के लिए जिम्मेवार कैसे हो सकती हैं। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू परिवार की छवि को खराब करने के लिए प्रयास किए जा रहे थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: अमृतसर ट्रेन हादसे पर नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी को क्लीन चिट
Write a comment
ipl-2019