1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नरेश गोयल और उनकी पत्नी को विदेश यात्रा करने से रोका गया: सूत्र

नरेश गोयल और उनकी पत्नी को विदेश यात्रा करने से रोका गया: सूत्र

सूत्रों के अनुसार जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को आव्रजन अधिकारियों ने शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश यात्रा करने से रोक दिया। 

Bhasha Bhasha
Published on: May 25, 2019 20:55 IST
naresh goyal- India TV
Image Source : FILE PHOTO नरेंश गोयल

मुंबई। सूत्रों के अनुसार जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को आव्रजन अधिकारियों ने शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश यात्रा करने से रोक दिया। सूत्रों की मानें तो गोयल और उनकी पत्नी दुबई जाने वाली एमिरेट्स की उड़ान संख्या ईके 507 में यात्रा करने वाले थे। आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें उड़ान की इजाजत देने से इनकार कर दिया।

यही नहीं , अनीता गोयल का सामान भी विमान से उतार दिया गया। उड़ान दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर रवाना होनी थी। नरेश गोयल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं , एमिरेट्स की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है। पिछले महीने जेट एयरवेज के अधिकारी एवं कर्मचारी संघ के अध्यक्ष किरण पावसकर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को चिट्ठी लिखी थी।

कई महीनों से कर्मचारियों का वेतन नहीं देने के लिए गोयल , अन्य निदेशकों और जेट एयरवेज प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों के पासपोर्ट जब्त करने को कहा था। नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल ने मार्च में जेट एयरवेज के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था। नरेश गोयल ने 26 साल पहले जेट एयरवेज की स्थापना की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment