1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सरकार भ्रष्टाचारियों को बख्शने वाली नहीं है: PM मोदी

यह सरकार भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शने वाली: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि, उनकी सरकार भ्रष्टाचार करने वालों के साथ कोई मुरव्वत नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि सरकार ने 45 वरिष्ठ अधिकारियों को सरकारी कामकाज और जन-सेवा

Bhasha [Updated:18 Nov 2015, 2:52 PM IST]
सरकार भ्रष्टाचारियों...- India TV
सरकार भ्रष्टाचारियों को बख्शने वाली नहीं है: PM मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि, उनकी सरकार भ्रष्टाचार करने वालों के साथ कोई मुरव्वत नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि सरकार ने 45 वरिष्ठ अधिकारियों को सरकारी कामकाज और जन-सेवा में असंतोषजनक प्रदर्शन के कारण या तो हटा दिया है या उनकी पेंशन काट ली गयी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, उनकी सरकार प्रणालीगत और नीति-नियंत्रित शासन चलाने पर ध्यान दे रही और राजकाज का ऐसा ढांचा चाहती है जो संवेदनशील, परदर्शी और जवाबदेह हो। मोदी यहां केंद्रीज जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा सम्पतियों की वसूली पर छठे वैश्विक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि, दुनिया भर में गरीब और उपेक्षित लोगों के जीवन में सुधार के लिए चिंतित सरकारों के समक्ष भ्रष्टाचार एक प्रमुख चुनौती है। मोदी ने कहा, भारत में हम इस समय राष्ट्र निर्माण के एक महत्वपूर्ण दौर में हैं। हमारा उद्देश्य भारत को समृद्ध बनाना है। हम एक ऐसा भारत चाहते है जहां का हर किसान समर्थ हों, मजदूर संतुष्ट हों, महिलाएं अधिकार-संपन्न हो और युवा आत्म-निर्भर हों।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: यह सरकार भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शने वाली: PM मोदी
Write a comment