1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र के नागपुर में कोर्ट के बाहर वकील की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या

महाराष्ट्र के नागपुर में कोर्ट के बाहर वकील की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या, आरोपी ने जहर खाकर की खुदकुशी

Read In English

महाराष्ट्र के नागपुर में शुक्रवार को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट को बाहर वकील की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। नागपुर जिला अदालत के बाहर दिनदहाड़े वकील सदानंद नारनौरे पर हमलावर ने कुल्हाड़ी से हमला किया इस वारदात में वकील सदानंद की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 21, 2018 20:21 IST
Maharashtra police- India TV
Maharashtra police

नागपुर: महाराष्ट्र की नागपुर जिला अदालत के बाहर एक वकील ने वरिष्ठ वकील पर कथित रूप से हमला किया और बाद में जहर खाकर खुदकुशी कर ली। हमले में वरिष्ठ वकील गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लोकेश भास्कर (34) ने शाम करीब साढ़े चार बजे अदालत के बाहर सदानंद नरनावरे (62) पर कुल्हाड़ी से कथित रूप से हमला किया और बाद में जहर खा लिया। 

Related Stories

सीताबुलदी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर हेमंत खराबे ने कहा कि दोनों को मायो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां भास्कर की मौत हो गयी जबकि नरनावरे का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि भास्कर ने नरनावरे पर हमला क्यों किया, इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है। नरनावरे नागपुर विश्वविद्यालय में कानून के स्नातकोत्तर विभाग में बढ़ाते थे और सेवानिवृत्ति के बाद वह जिला अदालत में वकालत कर रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment