1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई में अगले 48 घंटे भारी, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया

मुंबई में अगले 48 घंटे भारी, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया

बता दें कि मुंबई में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है। बारिश की वजह से जगह-जगह भारी जल भराव हो गया हैं। कई इलाकों में सड़कें नदियों में तब्दील हो चुकी हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 04, 2019 13:39 IST
मुंबई में अगले 48 घंटे भारी, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया- India TV
मुंबई में अगले 48 घंटे भारी, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया

नई दिल्ली: मुंबई में अगले 48 घंटे भारी हैं। मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। ऑरेंज अलर्ट के बाद कमिश्नर संजय बारवे ने लोगों से सावधानी बरतने और ज़रूरी होने पर ही घर से निकलने की अपील की है और इमरजेंसी होने पर 100 नंबर डायल करने के निर्देश दिये हैं। आज और कल मुम्बई में 100-150 मिलीमीटर बारिश होने की आशंका है।

बता दें कि मुंबई में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है। बारिश की वजह से जगह-जगह भारी जल भराव हो गया हैं। कई इलाकों में सड़कें नदियों में तब्दील हो चुकी हैं। बारिश और खराब मौसम का ट्रैफिक पर भी भारी असर पड़ा। मुंबई के किंग सर्किल, गांधी मार्केट, सायन जैसे कई इलाकों में सड़कों पर एक से दो फीट तक पानी हैं।

गांधी मार्केट में 3-4 फ़ीट पानी भर गया है। जल भराव की वजह से कई जगहों पर कारें बंद हो गईं जिसमें लोग भी फंसे। वहीं रेनकोट पहने बीएमसी और ट्रैफिक पुलिस के जवान भी जलभराव और बारिश के बीच अपनी ड्यूटी करते रहे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment