1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मानसून सत्र में भाग लेने जा रहे दो विधायकों का सामान ट्रेन में हुआ चोरी

मानसून सत्र में भाग लेने जा रहे दो विधायकों का सामान ट्रेन में हुआ चोरी

महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र में भाग लेने मुंबई आ रहे राज्य के दो विधायकों के सामान और नकदी ट्रेनों से चोरी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि चोरी कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के बीच हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 25, 2019 19:40 IST
Mumbai: Purse of Congress MLA Rahul Bondre's wife snatched- India TV
Mumbai: Purse of Congress MLA Rahul Bondre's wife snatched

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र में भाग लेने मुंबई आ रहे राज्य के दो विधायकों के सामान और नकदी ट्रेनों से चोरी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि चोरी कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के बीच हुई। उन्होंने बताया कि दोनों घटनाएं सोमवार की हैं। कांग्रेस विधायक राहुल बोंद्रे बुल्ढाणा में मल्कापुर से विदर्भ एक्सप्रेस से जबकि शिवसेना विधायक संजय रायमुलकर जालना से देवगिरि एक्सप्रेस से आ रहे थे। 

बोंद्रे की शिकायत के अनुसार, विदर्भ एक्सप्रेस कल्याण में प्लेटफॉर्म संख्या 5 पर रूकी थी। तभी अज्ञात व्यक्ति विधायकों के लिए आरक्षित एसी डिब्बे में घुसा और उनकी पत्नी का पर्स तथा एक फाइल उठाकर भाग गया। बोंद्रे ने चोर का पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। अधिकारियों ने बताया कि विधायक की पत्नी के पर्स में 51,000 रुपये नकद और एक एटीएम कार्ड था। 

वहीं शिवसेना विधायक रायमुलकर के साथ यह हादसा कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों के बीच हुआ। वह अपने सहयोगियों के साथ मुंबई आ रहे थे। दोनों रेलवे स्टेशनों के बीच जब उनकी नींद खुली तो उनका मोबाइल फोन, 10,000 रुपये नकद और पहचानपत्र गायब मिले। इनके संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए गए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment