1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प. बंगाल से निर्वाचित भाजपा सांसदों का लोकसभा में 'सुपर स्वागत', शपथ के समय सदन में गूंजे ‘जय श्रीराम’ के जयकारे

प. बंगाल से निर्वाचित भाजपा सांसदों का लोकसभा में 'सुपर स्वागत', शपथ के समय सदन में गूंजे ‘जय श्रीराम’ के जयकारे

नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्यों के सोमवार को शपथ ग्रहण के दौरान पश्चिम बंगाल से निर्वाचित सदस्य और केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया एवं देबश्री चौधरी के शपथ लेने के बाद सदन में ‘जय श्रीराम’ के जयकारे लगाये गए।

Bhasha Bhasha
Published on: June 17, 2019 17:10 IST
MPs from West Bengal greeted with Jai Shri Ram slogans in Lok Sabha at time of oath taking- India TV
Image Source : LSTV MPs from West Bengal greeted with Jai Shri Ram slogans in Lok Sabha at time of oath taking

नई दिल्ली: नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्यों के सोमवार को शपथ ग्रहण के दौरान पश्चिम बंगाल से निर्वाचित सदस्य और केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया एवं देबश्री चौधरी के शपथ लेने के बाद सदन में ‘जय श्रीराम’ के जयकारे लगाये गए। सुप्रियो और चौधरी के शपथ ग्रहण के दौरान सत्तापक्ष के सदस्यों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में चुनाव अभियान के दौरान कुछ लोगों द्वारा उनके सामने जय श्रीराम के नारे लगाये जाने पर नाराजगी व्यक्त की थी।

पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री सुप्रियो द्वारा शपथ ग्रहण करते ही भाजपा नेताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू किए और महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री चौधरी के शपथ लेने तक यह सिलसिला चलता रहा। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान 31 मार्च को बनर्जी की मौजूदगी में जय श्रीराम के नारे लगाने वाले सात युवकों को पश्चिम बंगाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

सुप्रियो पश्चिम बंगाल की आसनसोल और चौधरी रायगंज सीट से भाजपा सदस्य के रूप में निर्वाचित हुये हैं। लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से भाजपा के 18 उम्मीदवार जीते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment