1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मप्र: ड्यूटी के दौरान WhatsApp पर चैटिंग कर रहे थे पुलिसवाले, सभी सस्पेंड

मप्र: ड्यूटी के दौरान WhatsApp पर चैटिंग कर रहे थे पुलिसवाले, सभी सस्पेंड

शहर के संवेदनशील इलाके में शनिवार को सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों में से पांच को वाट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

PTI PTI
Published on: November 10, 2019 15:32 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

जबलपुर (मध्य प्रदेश): शहर के संवेदनशील इलाके में शनिवार को सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों में से पांच को वाट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह ने रविवार को बताया कि सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वाट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित किया गया है।

इन पुलिसकर्मियों को शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। एसपी ने संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षण के दौरान इन पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पर व्यस्त देखा था। अयोध्या मामले में शनिवार को उच्चतम न्यायालय के निर्णय के मद्देनजर शहर में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं।

सिंह ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में 2,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं तथा लगभग 25 अस्थायी पुलिस चौकियां बनाई गई हैं। इसके अलावा पुलिस पूरे शहर में चौकसी गश्त कर रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13