1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. RSS प्रमुख मोहन भागवत ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कह दी ये बड़ी बात

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कह दी ये बड़ी बात

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने नागपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आज बंगाल में क्या हो रहा है? क्या ऐला चुनाव के बाद होता है, क्या ऐसा किसी अन्य राज्य में हो रहा है? ऐसा नहीं होना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 16, 2019 23:43 IST
MOHAN BHAGWAT- India TV
Image Source : TWITTER मोहन भागवत

नागपुर। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने नागपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आज बंगाल में क्या हो रहा है? क्या ऐला चुनाव के बाद होता है, क्या ऐसा किसी अन्य राज्य में हो रहा है? ऐसा नहीं होना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा होता है तो शासन-प्रशासन को इसकी व्यवस्था करनी चाहिए, इसकी उपेक्षा नहीं कर सकते। सामान्य व्यक्ति नासमझ हो सकता है, मर्यादा तोड़कर व्यवहार कर सकता है लेकिन राज्य का यह दायित्व है कि वो समाज के हित में राष्ट्र की एकात्मता और अखंडता सुनिश्चित करने वाला व्यवहार अपनी दंडशक्ति से स्थापित करे।

कार्यक्रम में मोहन भागवत ने यह भी कहा कि प्रत्येक चुनाव में हमारे देश की जनता अधिक सीख रही है। बड़ी सूझबूझ के साथ देश की एकता और एकात्मता को ध्यान में रखकर हर चुनाव में समझदारी दिखा रही है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान से ही पश्चिम बंगाल में हिंसा देखने को मिल रही है। चुनाव परिणाम के बाद भी बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा का आरोप है कि उसके बढ़ते जनाधार से टीएमसी बौखला गई है उसके कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाने पर ले रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment