1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में मुस्लिम युवक का आरोप, कहा- ‘जय श्रीराम’ नहीं बोलने पर कार से मारी टक्कर

दिल्ली में मुस्लिम युवक का आरोप, कहा- ‘जय श्रीराम’ नहीं बोलने पर कार से मारी टक्कर

मोहम्मद मोमिन का आरोप है कि कार के अंदर बैठे कुछ लोगों ने उन्हें 'जय श्रीराम' का नारा लगाने को कहा और जब मोमिन ने नारा नहीं लगाया तो उन्हें कार से टक्कर मार दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 21, 2019 23:58 IST
Mohammad Momin- India TV
Image Source : ANI Mohammad Momin

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर-20 में एक मुस्लिम युवक ने आरोप लगाया है कि 'जय श्रीराम' का नारा नहीं लगाने पर कुछ लोगों ने उन्हें गालियां दी, कार से टक्कर मारी और धमकी भी दी। युवक का नाम मोहम्मद मोमिन है, जिनका कहना है कि कार में बैठे बैठे कुछ लोगों ने उन्हें जय श्रीराम का नारा लगाने को कहा और जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें कार से टक्कर मारी गई।

मोमिन ने कहा कि 'गाड़ी के अंदर बैठे कुछ लोगों ने मुझसे 'जय श्रीराम' के नारे लगाने को कहा लेकिन मैंने इसे नकार दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे गालियां दीं और मुझे गाड़ी से टक्कर मार दी, जिसमें मुझे चोट लगी है।' हालांकि, आरोपी ने गुरुवार को पुलिस में घायल होने की ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

वहीं, मामले में डीसीपी रोहिणी एसडी मिश्रा ने कहा कि 'हमने एक्सिडेंट का केस दर्ज किया है। हालांकि, मोहम्मद मोमिन ने दावा किया है कि तीन लड़के, जो एक सफेद कार में थे, ने उन्हें कुछ धार्मिक शब्द कहने के लिए कहा था, जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो उन्होंने पीटा। अब हम इस आरोप का सत्यापन कर रहे हैं, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment