1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मोदी सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब देने में विफल रही: जम्मू कश्मीर कांग्रेस

मोदी सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब देने में विफल रही: जम्मू कश्मीर कांग्रेस

जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने राजौरी जिले में दो सैनिकों और सेना के एक पोर्टर (भारवाहक) के शहीद होने पर शनिवार को क्षोभ प्रकट किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब में विफल रही।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:12 Jan 2019, 9:36 PM IST]
Modi govt failed to give befitting response to Pakistan: JK Congress- India TV
Modi govt failed to give befitting response to Pakistan: JK Congress

जम्मू: जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने राजौरी जिले में दो सैनिकों और सेना के एक पोर्टर (भारवाहक) के शहीद होने पर शनिवार को क्षोभ प्रकट किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब में विफल रही। नौशेरा सेक्टर में शुक्रवार को नियंत्रण रेखा पर देशी बम धमाके में सेना का एक मेजर और एक जवान शहीद हुआ। उसी दिन सुंदरबनी सेक्टर में बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गयी गोलीबारी में सेना के एक पोर्टर की मौत हो गयी। 

जम्मू कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष रविंद्र शर्मा ने नियंत्रण रेखा के समीप लाम सेक्टर का दौरा करने के बाद एक बयान में कहा कि पाकिस्तान नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगातार ऐसी हरकतें कर रहा है जो गंभीर चिंता की बात है क्योंकि बड़ी संख्या में जवान शहीद हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान ने हाल के वर्षों में बार बार बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) और स्नीपर हमले का तरीका अपनाया है वह गंभीर है। ’’ 

उन्होंने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्रों के लोगों में पाकिस्तान की हरकतों को लेकर बड़ा गुस्सा है, लेकिन मोदी की अगुवाई वाली भाजपा सरकार पाकिस्तान को करारा जवाब देने और सीमा पर उसके दुस्साहस पर अंकुश लगाने में नाकाम रही है। शर्मा ने इन हमलों में मारे गये लोगों के परिवारों के प्रति शोक प्रकट किया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019