1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केजरीवाल ने लगाया मोदी सरकार पर आरोप, कहा- 'इन्होंने नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया'

केजरीवाल ने लगाया मोदी सरकार पर आरोप, कहा- 'इन्होंने नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने आर्थिक अपराधी नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया।

Bhasha Bhasha
Published on: March 09, 2019 20:45 IST
Modi govt allowed Nirav Modi, Vijay Mallya to flee...- India TV
Image Source : PTI Modi govt allowed Nirav Modi, Vijay Mallya to flee country: Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने आर्थिक अपराधी नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया और उन्होंने आश्चर्य से पूछा कि क्या यही प्रधानमंत्री की देशभक्ति है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मोदी सरकार ने दोनों को देश से भगवाया। क्या यही मोदीजी की देशभक्ति है।’’ 

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि माल्या और नीरव मोदी ने भारत में प्रत्यर्पित किए जाने से बचने के विषय पर चर्चा करने के लिए कई बार आपस में भेंट की। एक ब्रिटिश अखबार ने शनिवार को खबर दी कि पंजाब नेशनल बैंक के साथ दो अरब डॉलर के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड में 80 लाख पाउंड के अपार्टमेंट में रह रहा है और अब वह नया हीरा कारोबार कर रहा है। 

इस खबर के बाद सरकार का उस पर विशेष ध्यान गया है। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने शनिवार को बताया कि ब्रिटेन के गृह मंत्री ने नीरव मोदी को प्रत्यर्पित करने के भारत के अनुरोध को कानूनी कार्रवाई के वास्ते हाल ही में अदालत को अग्रसारित किया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv