1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'चक्रवात Fani को लेकर पीएम मोदी ने 2 बार किया ममता बनर्जी को फोन, उधर से नहीं आया जवाब'

'चक्रवात Fani को लेकर पीएम मोदी ने 2 बार किया ममता बनर्जी को फोन, उधर से नहीं आया जवाब'

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चक्रवात फनि के संबंध में चर्चा करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं हो पाई क्योंकि मुख्यमंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 05, 2019 18:13 IST
PM Modi- India TV
PM Modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चक्रवात फनि के संबंध में चर्चा करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं हो पाई क्योंकि मुख्यमंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इसके बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से बात की। अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री के स्टाफ ने दो बार मोदी की बातचीत मुख्यमंत्री से फोन पर कराने की कोशिश की। दोनों बार स्टाफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री की ओर से फोन किया जाएगा। एक अवसर पर उनसे कहा गया कि मुख्यमंत्री यात्रा पर हैं।’’

यह बयान ऐसे समय आया है जब तृणमूल कांग्रेस ने मोदी पर मुख्यमंत्री से चक्रवात के बीच राज्य की स्थिति के बारे में जानकारी नहीं लेने को लेकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री ने राज्यपाल से हुई बातचीत को लेकर ट्वीट किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment