1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तिहाड़ जेल में छापेमारी के बाद हरियाणा के पूर्व सांसद अजय चौटाला के सेल से मोबाइल फोन बरामद

तिहाड़ जेल में छापेमारी के बाद हरियाणा के पूर्व सांसद अजय चौटाला के सेल से मोबाइल फोन बरामद

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व सांसद अजय चौटाला के सेल से एक मोबाइल फोन मिला है। दरअसल जेल प्रशासन के पास ये सूचना आई थी कि अजय चौटाला कही से मोबाइल फोन ले आया है और वो जेल में इसका इस्तेमाल कर रहा है।

Atul Bhatia Atul Bhatia
Published on: June 30, 2019 17:11 IST
Ajay Chautala- India TV
Ajay Chautala (File Photo)

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व सांसद अजय चौटाला के सेल से एक मोबाइल फोन मिला है। दरअसल जेल प्रशासन के पास ये सूचना आई थी कि अजय चौटाला कही से मोबाइल फोन ले आया है और वो जेल में इसका इस्तेमाल कर रहा है। इस सूचना के बाद जेल प्रशासन ने एक टीम बनाई और उसके सेल में छापेमारी की जिसके बाद अजय चौटाला के पास से मोबाइल बरामद हुआ। जेल प्रशासन इस बाबत अजय चौटाला के खिलाफ कार्यवाई कर रहा है। और ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसके पास मोबाइल कैसे आया।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और बेटे व पूर्व सांसद अजय चौटाला हरियाणा शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। दोनों को एक ही जेल में रखा गया है, हालांकि दोनों की सेल अलग-अलग हैं। इससे पहले 13 जून को भी तिहाड़ जेल की तलाशी ली गई थी। इस दौरान ओम प्रकाश चौटाला की सेल से मोबाइल फोन बरामद हुआ था।

Mobile phone seized from JJP leader Ajay Chautala's cell in Tihar Jail

Mobile phone seized from JJP leader Ajay Chautala's cell in Tihar Jail

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment