1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर में जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद हालात शांतिपूर्ण, कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बहाल

कश्मीर में जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद हालात शांतिपूर्ण, कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बहाल

कश्मीर में जाकिर मूसा के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद कुछ जगहों पर युवकों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की घटनाओं को छोड़कर शनिवार को घाटी में हालात शांतिपूर्ण रहे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 25, 2019 23:35 IST
Zakir Musa- India TV
Zakir Musa

श्रीनगर: कश्मीर में जाकिर मूसा के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद कुछ जगहों पर युवकों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की घटनाओं को छोड़कर शनिवार को घाटी में हालात शांतिपूर्ण रहे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। घाटी में अलकायदा से संबंधित संगठन का कथित प्रमुख जाकिर शुक्रवार को पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था। 

अधिकारियों ने बताया, "आज (शनिवार) हालात शांतिपूर्ण और पूरी तरह से नियंत्रण में रहे।" उन्होंने कहा कि श्रीनगर के बटमालू और पुलवामा जिले में कुछ जगहों पर छिटपुट झड़प की घटनाएं हुईं। अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षा बलों ने इन घटनाओं को नियंत्रण में कर लिया और कुछ ही समय बाद इन इलाकों में हालात सामान्य हो गए। उन्होंने कहा कि हालात में सुधार होने के बाद घाटी में शाम के समय कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गयी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment