1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुणे: मल्टीप्लेक्स में घुसकर मनसे कार्यकर्ताओं ने मैनेजर पर बरसाए थप्पड़

पुणे: मल्टीप्लेक्स में घुसकर मनसे कार्यकर्ताओं ने मैनेजर पर बरसाए थप्पड़

शहर के एक मल्टीप्लेक्स में मनसे कार्यकर्ताओं ने वहां के मैनेजर पर थप्पड़ बरसाए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 29, 2018 16:17 IST
मैनेजर पर थप्पड़...- India TV
मैनेजर पर थप्पड़ बरसात मनसे कार्यकर्ता।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर में मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है। शहर के एक मल्टीप्लेक्स में मनसे कार्यकर्ताओं ने वहां के मैनेजर पर थप्पड़ बरसाए हैं। मैनेजर को पीटते मनसे कार्यकर्ताओं की ये सारी हरकत कैमरे में कैद भी हुई है। मनसे कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मल्टीप्लेक में 5 रुपए का पॉपकोर्न 250 रुपए में बिक रहा है। जिसके बाद प्लटीप्लेक्स के काउंटर पर मनसे का कार्ड रखकर वहां मौजूद मैनेजर की पिटाई शुरू कर दी।

पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने मैनेजर हाथ जोड़े दिखाई दे रहा था। मॉल में मार-पिटाई करते मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ मॉल प्रशासन रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कर रहा है। इस सारी घटना के बाद पुलिस के मॉल पहुंचने से पहले ही मनसे कार्यकर्ता वहां से निकल चुके थे। मनसे कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर कीमतें कम नहीं की गई तो आगे इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी राज ठाकरे की पार्टी है। इससे पहले भी मनसे पर इस तरह की मारपीट के आरोप लगते रहे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban