1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. विधायक ने अपने खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला से शादी की

विधायक ने अपने खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला से शादी की

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन में सहयोगी आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने अपने खिलाफ बलात्कार और धोखा देने की शिकायत करने वाली महिला से शादी कर ली है।

Bhasha Bhasha
Published on: June 10, 2019 18:50 IST
Representative Image- India TV
Representative Image

अगरतला: त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन में सहयोगी आईपीएफटी के विधायक धनंजय ने अपने खिलाफ बलात्कार और धोखा देने की शिकायत करने वाली महिला से शादी कर ली है। उन्होंने त्रिपुरा में सोमवार को संवादाताओं से कहा, ‘‘हां, मैंने अगरतला के चतुरदास देवता मंदिर में महिला से शादी कर ली है।’’ इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के विधायक धनंजय के वकील अमित देबबर्मा ने कहा कि विधायक का विवाह रविवार को चतुरदास देवता मंदिर में संपन्न हुआ। 

देबबर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है और अब वे एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे। नवविवाहिता ढलाई जिले के गंडाचेरा में प्रसन्नतापूर्वक रह रही है। विवाह प्रमाण पत्र हासिल करने के लिए मंगलवार को शादी के कागजात संबंधित प्राधिकारी को सौंप दिए जाएंगे। इस महिला ने गत 20 मई को अगरतला महिला थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि विधायक ने उसके साथ बलात्कार किया और शादी न करके उसे धोखा दिया है।

महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया कि आईपीएफटी के रीमावैली से विधायक के साथ सामाजिक रूप से जुड़ गई। महिला का दावा था कि विधायक ने उसके साथ अंतरंग संबंध बनाए पर बाद में शादी करने से मुकर गया। विधायक पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया था। त्रिपुरा उच्च न्यायालय ने एक जून को विधायक की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019