1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अस्पताल में DMK चीफ करुणानिधि, सदमे और दुख से पार्टी के 21 कार्यकर्ताओं की मौत, स्टालिन ने जताया दुख

अस्पताल में DMK चीफ करुणानिधि, सदमे और दुख से पार्टी के 21 कार्यकर्ताओं की मौत, स्टालिन ने जताया दुख

कावेरी अस्पताल द्वारा 94 साल के वरिष्ठ राजनेता के बारे में जारी बयान के हवाले से उन्होंने कहा कि उनके नेता का स्वास्थ्य सामान्य हो रहा है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: August 01, 2018 15:52 IST
एम. करुणानिधि- India TV
एम. करुणानिधि

चेन्नई: द्रमुक नेता एम. के. स्टालिन ने बुधवार को कहा कि वह पार्टी नेता एम. करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सदमे व दुख से पार्टी के 21 कार्यकर्ताओं की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। स्टालिन ने एक बयान में पार्टी सदस्यों से ऐसी गतिविधियां नहीं करने का आग्रह किया जो उनकी मौत का कारण बनें। करुणानिधि के बेटे स्टालिन ने मृत द्रमुक सदस्यों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई।

कावेरी अस्पताल द्वारा 94 साल के वरिष्ठ राजनेता के बारे में जारी बयान के हवाले से उन्होंने कहा कि उनके नेता का स्वास्थ्य सामान्य हो रहा है। अस्पताल ने 31 जुलाई को कहा कि करुणानिधि विस्तारित अवधि के लिए वार्ड में रहेंगे। वह लीवर में शिकायत सहित उम्र संबंधी दिक्कतों की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं।

करुणानिधि को 28 जुलाई को रक्तचाप में गिरावट के बाद कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करुणानिधि पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्होंने 13 बार चुनाव लड़ा और कभी नहीं हारे।

बयान में कहा गया है, "उन्हें आईसीयू में रखा गया है और डॉक्टरों और नर्सों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है।" बयान में कहा गया, "उन्हें 29 जुलाई को सांस लेने में दिक्कत आई थी। लेकिन, उपचार का उन पर अच्छा असर हुआ और उनके महत्वपूर्ण संकेत धीरे-धीरे सामान्य हो गए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv