1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मिजोरम: भारी बारिश के चलते बह गई इमारत, भूस्खलन में 10 की मौत

मिजोरम: भारी बारिश के चलते बह गई इमारत, भूस्खलन में 10 की मौत

पुलिस ने बताया कि इमारत में 14 लोग रह रहे थे।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:05 Jun 2018, 4:13 PM IST]
चित्र का इस्तेमाल...- India TV
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एजल: दक्षिणी मिजोरम में लुंगलेई शहर के लुंगलॉन इलाके में भूस्खलन के चलते 10 लोगों की मौत हो गई। पिछले दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण हुये भूस्खलन में एक इमारत के बह गई जिसके चलते छह महिलाओं सहित दस लोगों की मौत हो गयी वहीं और एक अन्य व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कल रात दो मंजिला इमारत के भूस्खलन की चपेट में आ ने से भूतल पर रहने वाले एक परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गयी जबकि दूसरी मंजिल पर रहने वाले एक अन्य परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। 

पुलिस ने बताया कि चार लोगों को इमारत से बचाया गया। इसमें से एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि इमारत में 14 लोग रह रहे थे। उन्होंने बताय कि लुंगलेई जिला आपदा प्रतिक्रिया बल और स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में पीड़ित लोगों को बचाने और मलबा साफ करने के लिए घटनास्थल पर तत्काल पहुंचे। मिजोरम हालही में राज्यपाल कुम्मानम राजशेखरन का विभिन्न ईसाई संगठनों द्वारा विरोध करने के चलते सुर्खियों में है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मिजोरम: भारी बारिश के चलते बह गई इमारत, भूस्खलन में 10 की मौत
Write a comment