1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्‍ली में दिल दहलाने वाली वारदात, नाबालिग ने धारदार हथियार से की 10वीं के छात्र की हत्‍या

दिल्‍ली में दिल दहलाने वाली वारदात, नाबालिग ने धारदार हथियार से की 10वीं के छात्र की हत्‍या

दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10वीं के छात्र निखिल की तेज धारधार हथियार से हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2019 10:06 IST
Murder - India TV
Murder 

दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10वीं के छात्र निखिल की तेज धारधार हथियार से हत्या कर दी गई। मारने वाला भी नाबालिक बताया जा रहा है। परिवार वालों के मुताबिक निखिल घर से अपना सामान लेने गया था। लेकिन बाद में पता चला कि उसकी हत्‍या कर दी गई है। निखिल अपने माता पिता की इकलौती संतान था। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में रहने वाला छात्र निखिल केंद्रीय विद्यालय गोल मार्केट में 10वीं क्लास में पढ़ता है। उस की तेज धार धार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला भी नाबालिक बताया जा रहा है। निखिल के पिता अखबार में काम करते है। परिवार वालों के मुताबिक निखिल घर से करीब ढाई तीन बजे ये कहकर निकला था कि वो अपना किताब और कुछ सामान लेने जा रहा है। 

लेकिन कुछ देर बाद किसी ने परिवार वालो को बताया कि निखिल के किसी ने चाकू मार दिया है जिसके बाद परिवार के लोग आनन फानन में अस्पताल ले गए अस्पताल ले जाते समय निखिल की मौत हो गई। परिवार वालो के मुताबिक उसको बेहरहमी से तीन चाकू मारे गए। परिवार के मुताबिक आरोपी नाबालिक है और उसके चाचा आम आदमी पार्टी के नेता हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13