1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में सरेआम फायरिंग मामले में नाबालिग पुलिस हिरासत में, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

दिल्ली में सरेआम फायरिंग मामले में नाबालिग पुलिस हिरासत में, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

वीडियो में घर के दरवाजे पर गोली चलता ये युवक नाबालिग है। नाबालिग लड़के की एक लड़के के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2019 18:39 IST
Minor boy in police custody for firing in Delhi's Uttam Nagar- India TV
Minor boy in police custody for firing in Delhi's Uttam Nagar

नई दिल्ली: दिल्ली में सरेआम फायरिंग करने वाला नाबालिग लड़के को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें एक लड़के को एक घर पर गोलीबारी करते देखा गया और लड़के ने अपने दोस्त को गोली चलते अपना वीडियो बनाने के लिए कहा। सरेआम फायरिंग का ये वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये वीडियो 1 जून का है। वीडियो में घर के दरवाजे पर गोली चलता ये युवक नाबालिग है। नाबालिग लड़के की एक लड़के के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। नाबालिग लड़का अपने दुश्मन को डराने के लिए उसके घर के बाहर फायरिंग करने गया और अपने एक दोस्त से धमकाने और फायरिंग करने का वीडियो बनवाने लगा। 

पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर खुद मामला दर्ज करते हुए आरोपी नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पता कर रही है की नाबालिग लड़का हथियार कहा से लाया। लेकिन दिल्ली में सरेआम फायरिंग का ये वीडियो दिल्ली के कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment