1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: बारामूला में ग्रेनेड हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल, एक आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में ग्रेनेड हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल, एक आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद तहरीक-उल-मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 17, 2018 21:55 IST
Representational image- India TV
Representational image

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद तहरीक-उल-मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बारामूला-श्रीनगर राजमार्ग पर कुछ आतंकवादियों के यात्रा करने के संबंध में विश्वसनीय जानकारी के आधार पर बाबा तेंग पत्तन में एक नाका स्थापित किया गया। 

उन्होंने बताया कि एक गाड़ी को रुकने के लिए कहा गया लेकिन अंदर बैठे आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक जफर मेहदी और दो अन्य पुलिसकर्मी शब्बीर अहमद तथा आशिक हुसैन इस हमले में घायल हो गए। उन्होंने बताया कि अन्य पुलिसकर्मियों ने भाग रहे आतंकवादियों का पीछा किया और उनमें से एक को पकड़ लिया। 

उसकी पहचान पुलवामा जिले के फैजान मजीद भट्ट के रूप में हुयी है। उसका साथी शौकत अहमद भट्ट भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने बताया कि दोनों हाल ही में तहरीक-उल-मुजाहिदीन में शामिल हुए थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment