1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान की भाषा में बोलीं महबूबा मुफ्ती, कहा- ‘PAK ने ईद के लिए नहीं रखे परमाणु बम’

पाकिस्तान की भाषा में बोलीं महबूबा मुफ्ती, कहा- ‘PAK ने ईद के लिए नहीं रखे परमाणु बम’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए कुछ नेता पाकिस्तान की भाषा बोलने लगते हैं। PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के साथ भी ऐसा ही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 22, 2019 16:34 IST
Mehbooba Mufti- India TV
Image Source : ANI Mehbooba Mufti

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए कुछ नेता पाकिस्तान की भाषा बोलने लगते हैं। PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के साथ भी ऐसा ही है। वह अक्सर ऐसे बयान देती रहती हैं, जिनका झुकाव पाकिस्तान की ओर होता है। अब उन्होंने पीएम मोदी को जवाब देने के चक्कर में एक और ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “जो पाकिस्तान के पास होंगे (परमाणु बम), वो भी ईद के लिए नहीं रखे होंगे। ये हिसाब बराबर होता है।”

ये बात महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी के एक बयान पर अपना पक्ष रखते हुए कही है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बाड़मेर में पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा, 'भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?'

इसी के जवाब में महबूबा मुफ्ती ने आज (सोमवार) पीएम मोदी पर पलटवार किया और कहा कि “जो पाकिस्तान के पास होंगे (परमाणु बम), वो भी ईद के लिए नहीं रखे होंगे। ये हिसाब बराबर होता है।” बता दें कि महबूबा मुफ्ती की ओर से समय-समय पर विवादित बयान आते रहते हैं, जिनपर सियासत की गलियों में हंगामा होता है।

(इनपुट- ANI)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv