1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्‍ली-लखनऊ रूट पर आज मेगा-ब्‍लॉक, 5 घंटे बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन

दिल्‍ली-लखनऊ रूट पर आज मेगा-ब्‍लॉक, 5 घंटे बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन

आज यदि आप दिल्ली से लखनऊ रूट रेल से सफर करने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। रविवार को बरेली में ट्रैक मेंटीनेंस के चलते मेगा ब्लॉक रहेगा।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:30 Dec 2018, 12:23 PM IST]
Rail Block- India TV
Rail Block

आज यदि आप दिल्‍ली से लखनऊ रूट रेल से सफर करने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। रविवार को बरेली में ट्रैक मेंटीनेंस के चलते मेगा ब्लॉक रहेगा। इस मेगा ब्‍लॉक के दौरान पांच घंटे तक ट्रेनों का संचालन नहीं होगा। लखनऊ-दिल्ली रेल रूट पर आलमनगर से मुरादाबाद 20-25 जगह ट्रैक पर काम होगा। हालांकि काफी ट्रेनें कैंसल चल रही हैं इसलिए रेल संचालन पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा। कुछ ट्रेनें देरी से चलाई जाएंगी। सुबह 8:40 से शाम 5:20 बजे तक ब्लॉक रहेगा। 

 
रेल इंजीनियरिंग विभाग के मुताबिक, शनिवार की शाम को रेलवे बोर्ड से मेगा ब्लॉक का आदेश उत्तर रेलवे के मुरादाबाद और लखनऊ रेल डिवीजन को जारी हुआ। अप लाइन पर आलमनगर से मुरादाबाद तक अलग-अलग समय पर ब्लॉक लेकर ट्रैक मेंटीनेंस होगा। इसमें स्लीपर बदले जाएंगे। पटरी पर पत्थर पैकिंग आदि कार्य होंगे।

इन ट्रेनों का संचालन होगा प्रभावित 

ब्लॉक के चलते 13151 सियालदाह एक्सप्रेस तीस मिनट लेट होगी। जननायक एक्सप्रेस करीब चार घंटे देरी से चलेगी। बोर्ड ने ब्लॉक की टाइमिंग जारी की है। रविवार की सुबह आलमनगर-रोजा सेक्शन में 8:40 से 13:40 बजे तक, बरेली यार्ड-बरेली जंक्शन में 12:40 से 17:40 बजे तक, बरेली-रामपुर सेक्शन में 11:30 से 16:40 बजे तक, रामपुर-मुरादाबाद सेक्शन में 12:20 से 17:20 बजे तक ब्लॉक रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Mega Block on Delhi Lucknow route these trains will be effected | दिल्‍ली-लखनऊ रूट पर आज मेगा-ब्‍लॉक, 5 घंटे बंद रहेगा ट्रेनों का संचालन
Write a comment