1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कौन थीं वो लड़कियां जिनके लिए आशीष ने बंदूक तक निकाल ली?

कौन थीं वो लड़कियां जिनके लिए आशीष ने बंदूक तक निकाल ली?

पामेला रूज और आशीष पांडे की दोस्ती एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये हुई थी और पामेला ही बाकी दो लड़कियों को आशीष के कहने पर अपने साथ हिंदुस्तान लायी थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 19, 2018 13:31 IST
कौन थी वो लड़कियां जिनके लिए आशीष ने बंदूक तक निकाल ली?- India TV
कौन थी वो लड़कियां जिनके लिए आशीष ने बंदूक तक निकाल ली?

नई दिल्ली: दिल्ली के हयात होटल में रिवॉल्वर निकालकर दहशत फैलाने वाले आशीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब उस रात की पूरी कहानी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस आशीष पांडे के सामने सौ सवालों की लिस्ट लेकर पहुंची थी। आशीष के साथ मौजूद विदेशी लड़कियों और फरार होने के बाद के सवालों पर आशीष ने पुलिस के सामने कई राज उगले। वारदात के वक्त आशीष पांडे के साथ उसकी कार में नजर आ रही तीन लड़कियों में से दो ब्रिटिश हैं और एक दुबई की। इनमें से एक का नाम पामेला रूज है जो पंजाबी मूल की ब्रिटिश नागरिक है लेकिन दुबई में इसके काफी संपर्क है।

दरअसल, पामेला रूज और आशीष पांडे की दोस्ती एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये हुई थी और पामेला ही बाकी दो लड़कियों को आशीष के कहने पर अपने साथ हिंदुस्तान लायी थी। पामेला से दोस्ती के लिए उस सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये मोटी रकम चुकानी पड़ती है।

जांच में पता चला है कि इस वायरल वीडियो को एंटिनियो मारिया नाम की विदेशी लड़की ने अपने फोन से रिकॉर्ड किया था। मारिया ने ये वीडियो शूट करके दिल्ली के अपने एक आर्म्स डीलर दोस्त को दिया था जिसने इसे वायरल कर दिया जबकि पामेला आशीष पांडेय की कार में अगली सीट पर बैठी थी।

जानकारी के मुताबिक आशीष पांडे से अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि हयात होटल में वारदात को अंजाम देने के बाद उसने तीनों लड़कियों को पहले दिल्ली में उनके होटल तक ड्रॉप किया उसके बाद खुद दिल्ली के जंगपुरा में अपने घर पर गया। वो रात भर वहां रुका उसके बाद अगले दिन यानी 14 अक्टूबर को लखनऊ के लिए रवाना हो गया। 15 अक्टूबर को जब वीडियो वायरल हुआ और न्यूज़ चैनल पर चलने लगा तो पकड़े जाने के डर से लखनऊ से भाग गया।

उसके बाद आशीष ईस्टर्न यूपी में अपने जानकारों के घर रुका फिर वेस्टर्न उत्तर प्रदेश की तरफ निकल गया जहां आशीष पांडेय अपने दोस्त के यहां रुका। एफआईआर दर्ज होने के बाद आशीष पांडेय को जब मीडिया रिपोर्ट से बात बढ़ती दिखी तो वो कानूनी विकल्प तलाशने के लिए दिल्ली लौटा और सरेंडर कर दिया।

फरारी के दौरान आशीष पांडेय भारत-नेपाल बॉर्डर के पास बस्ती शहर में अपने जानकार के घर ठहरा था जहां से उसकी बीएमडब्लू कार बरामद हुई है। पुलिस ने वीडियो में दिख रही बंदूक को भी बरामद कर लिया है और इन्हीं साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आज फिर कोर्ट से आशीष पांडे की रिमांड की मांग करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv