1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मायावती ने एम्स पहुंचकर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाल जाना

मायावती ने एम्स पहुंचकर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाल जाना

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शनिवार को एम्स पहुंचकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का हाल जाना। सूत्रों के अनुसार जेटली (66) की हालत गंभीर है और डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 17, 2019 15:22 IST
Arun Jaitley- India TV
Image Source : PTI एम्स में भर्ती हैं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शनिवार को एम्स पहुंचकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का हाल जाना। सूत्रों के अनुसार जेटली (66) की हालत गंभीर है और डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। वह अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती हैं।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने 10 अगस्त से जेटली का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी नहीं किया है। जेटली को सांस लेने में परेशानी और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट किया, "भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व रक्षा मंत्री और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाल जानने एम्स गई। उनके परिवार के सदस्यों से मिलकर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।"

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री अभिषेक मनु सिंघवी, बसपा नेता सतीश मिश्रा, सांसद महेश शर्मा, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर और वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ भी अरुण जेटली का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban