1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. BJP के खिलाफ मायावती की सभी विपक्षी पार्टियों से महागठबंधन की अपील, कहा- देशहित में SP के साथ

BJP के खिलाफ मायावती की सभी विपक्षी पार्टियों से महागठबंधन की अपील, कहा- देशहित में एसपी के साथ रहेंगे

मायावती ने कहा है कि बीजेपी की बातों का तिल बराबर भी असर उनके और समाजवादी पार्टी के तालमेल पर नहीं पड़ेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2018 10:51 IST
उत्तर प्रदेश की...- India TV
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती।

लखनऊ: राज्यसभा चुनाव में हार का मुंह देखने के बाद मायावती ने मीडिया के सामने आकर समाजवादी पार्टी के साथ तालमेल जारी रखने की बात कही है। मायावती ने देशहित में सभी विपक्षी पार्टियों को साथ आने की बात कही है। मायावती ने मीडिया के सामने आकर कहा कि बीजेपी की सरकार दलित विरोधी है। राज्यसभा में दलित उम्मदीवार को जानबूझकर बीजेपी ने हराया। मायावती ने कहा देश की जनता परेशानी में है। बिना तैयारी के जीएसटी और नोटबंदी से युवा बेरोजगार होकर घूम रहे हैं। 

लोगों की परेशानी को देखते हुए हमने देश व जनहित में तालमेल बनाने के लिए कदम आगे बढ़ाया है। बीजेपी के लोग सपा बसपा के लोगों को भड़काने का कितना भी प्रयास कर लें। तब भी ये लोग देश व जनहित में इनके बहकावे में आने वाले नहीं है। क्योंकि हमें और अन्य सभी विपक्षी पार्टियों को मिलकर जनहित में इन्हें केंद्र में आने से रोकना है जो इन्हें अब होता दिख रहा है। इसलिए परेशान होकर ये लोग समाजवादी पार्टी और बहुजनसमाज पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। जिसका हम पर तिल बराबर असर पड़ने वाला नहीं है। राज्यसभा चुनाव के समय बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार के हारने के बाद बीजेपी ने इस मायावती के साथ धोखा बताया हालांकि आज मायावती ने साफ कर दिया कि वो आने वाले चुनाव में अखिलेश के साथ तालमेल बैठान के लेकर पूरा मन बना चुकी है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban