1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर जोजिला दर्रे के पास भारी ट्रैफिक जाम, हजारों यात्री परेशान

श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर जोजिला दर्रे के पास भारी ट्रैफिक जाम, हजारों यात्री परेशान

श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11,575 फुट ऊंचे जोजिला दर्रे के निकट बुधवार को भारी ट्रैफिक जाम होने के कारण हजारों यात्री एवं पर्यटक घंटों फंसे रहे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 19, 2019 17:25 IST
Massive traffic jam on Srinagar-Leh highway near Zojila pass- India TV
Image Source : (REPRESENTATIONAL IMAGE) Massive traffic jam on Srinagar-Leh highway near Zojila pass

जम्मू: श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11,575 फुट ऊंचे जोजिला दर्रे के निकट बुधवार को भारी ट्रैफिक जाम होने के कारण हजारों यात्री एवं पर्यटक घंटों फंसे रहे। अधिकारियों ने बताया कि 434 किलोमीटर लंबे राजमार्ग पर यातायात तब थम गया जब राजमार्ग का रखरखाव करने वाले सीमा सड़क संगठन ने कुछ जरूरी मरम्मत के लिए अपने कर्मचारियों और मशीनों को सड़क पर उतारा। 

लेह जाने वाले एक पर्यटक ने बताया, ‘‘हमलोग जोजिला दर्रा दोपहर से पहले ही पहुंच गए लेकिन भारी ट्रैफिक जाम में फंस गए। पिछले चार घंटे से हम जाम में फंसे हुए हैं।’’ उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों को यात्रियों को इस बारे में पहले ही बताना चाहिए था न कि अचानक ही यातायात रोक देनी चाहिए थी। इससे लोगों को कठिनाई हो रही है।

पर्यटक ने कहा, ‘‘न कोई सूचना है और न ही हमें पता है कि हमें इसका सामना और कितने समय तक करना पड़ेगा।’’ परिवहन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राजमार्ग पर यातायात को बहाल कर दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment