1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में NH-24 पर भयानक सड़क हादसा, मिनी बस और पानी के टैंकर की टक्कर, तीन की मौत, 10 घायल

दिल्ली में NH-24 पर भयानक सड़क हादसा, मिनी बस और पानी के टैंकर की टक्कर, तीन की मौत, 10 घायल

दिल्ली के थाना कल्याणपुरी में NH-24 पर शुक्रवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: June 29, 2019 11:21 IST
=Massive road accident, three dead- India TV
Massive road accident, three dead

नई दिल्ली: दिल्ली के थाना कल्याणपुरी में NH-24 पर शुक्रवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दरअसल, नई दिल्ली से नैनीताल के लिए जा रही एक मिनी बस और पानी के टैंकर में टक्कर हुई। इस दौरान मिनी बस में कुल 13 लोग सवार थे, जिनमें से 3 की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं 10 घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

सबसे पहले घायलों को LBS (लालबहादुर शास्त्री) अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन फिर कुछ घायलों को उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां अस्पताल ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि दो घायलों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। सभी गर्मियों की छुट्टियां मनाने नैनीताल जा रहे थे।

चश्मदीद लोगों ने आरोप लगाया है कि एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड देर से पहुंचे, लिहाजा ड्राइवर काफी देर तक फंसा रहा। ड्राइवर के दो गाड़ियों के बीच फंसे होने की वजह से निकालने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बाद में आरी से काट कर क्षतिग्रस्त गाड़ियों के टुकड़े को अलग कर ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि मिनी बस ने पीछे से खड़े पानी के टैंकर में टक्कर मारी है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment