1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. विजय चौक पर स्टंट करने वाली कार की हुई पहचान, हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के भाई से है लिंक

विजय चौक पर स्टंट करने वाली कार की हुई पहचान, हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के भाई से है लिंक

विजय चौक पर स्टंट करने वाली गाड़ी की पहचान हो गई है। यह ऑडी कार नहीं बल्कि निसान की जीटी स्पोर्ट्स कार, जिसकी कीमत करीब 2 से 2.5 करोड़ की है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: July 13, 2019 22:36 IST
विजय चौक पर स्टंट...- India TV
Image Source : INDIA TV विजय चौक पर स्टंट करने वाली कार की हुई पहचान

नई दिल्लीविजय चौक पर स्टंट करने वाली गाड़ी की पहचान हो गई है। यह ऑडी कार नहीं बल्कि निसान की जीटी स्पोर्ट्स कार है, जिसकी कीमत करीब 2 से 2.5 करोड़ है।  दिल्ली पुलिस के अनुसार यह गाड़ी हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के भाई रूद्र सेन  सिंधु के बेटे सर्वेश सिंधु की है।

sarvesh

सर्वेश सिंधू

पुलिस ने अनुसार विजय चौक पर स्टंट सर्वेश ने ही किए। उसकी यह गाड़ी कापसहेड़ा के सिंधु फार्महाउस से मिली है। बताया जा रहा है कि सर्वेश को स्पोर्ट्स कार का शौक है, उसने विजय चौक पर खाली एरिया देखा तो तीन राउंड तेज गाड़ी चलाई और स्टंट करके चला गया।

पीएम ऑफिस के पास सुरक्षा में सेंध, विजय चौक पर ऑडी वाला स्टंटबाज कौन

delhi police

नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के हेड इंस्पेक्टर संजीव कुमार

दिल्ली पुलिस सर्वेश का खतरनाक ड्राइविंग को लेकर चालान कर रही है। बताया जा रहा है कि इससे ज्यादा कोई एक्शन बनता नहीं है। आपको बता दें कि ऐसी गाड़ियां भारत में बेहद कम हैं। यह गाड़ी पंजाबी बाग में sh transport से रजिस्टर्ड है। आपको बता दें कि इस मामले को नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के हेड इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने सुलझाया।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment