1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर बेटे ने रेत दिया अपनी मां का गला

शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर बेटे ने रेत दिया अपनी मां का गला

उत्तर दिल्ली में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी मां को शराब के लिए पैसे न मिलने पर मार डाला। पुलिस ने इस हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2019 10:08 IST
Man kills mother in northwest Delhi, surrenders before police | PTI Representational - India TV
Man kills mother in northwest Delhi, surrenders before police | PTI Representational 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बेटे ने शराब का पैसा न मिलने पर अपनी मां की ही हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर दिल्ली में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी मां को शराब के लिए पैसे न मिलने पर मार डाला। पुलिस ने इस हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बताया कि इस शख्स ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के विजय नगर इलाके में अपनी मां का गला रेत दिया और उसके बाद शनिवार रात उसने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है, जिसने अपनी मां से झगड़ा होने के बाद रसोई के चाकू से उसका गला रेत दिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा, ‘आरोपी दीपक ने मॉडल टाउन पुलिस थाने में रात लगभग 1.25 बजे समर्पण कर दिया और कहा कि किसी झगड़े के कारण उसने अपनी मां आशा देवी का गला रेत दिया। एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और देवी के शव को बरामद किया। एक रक्तरंजित चाकू और खून लगी चादर, तकिया और दीपक का खून लगा जींस और टी-शर्ट घर से बरामद हुआ। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल भेजा गया है।’ हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आर्य ने कहा, ‘जांच के दौरान दीपक ने बताया कि उसने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे, लेकिन उसने इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और उसने कथित तौर पर रसोई के एक चाकू से उसका गला रेत दिया। उसने यह भी बताया कि उसे संदेह था कि उसकी मां का किसी से अवैध संबंध था।’ पुलिस ने कहा कि दीपक बेरोजगार है, जबकि उसकी मां घरेलू नौकरानी का काम करती थी। दीपक अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था। उसका भाई घटना के समय पास में एक बाजार गया हुआ था। (IANS)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban