1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भाजपा की महिला विधायक को शख्स ने जड़ा थप्पड़, आरोपी गिरफ्तार

भाजपा की महिला विधायक को शख्स ने जड़ा थप्पड़, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा की महिला विधायक को एक व्यक्ति ने सोमवार को उस समय थप्पड़ जड़ दिया जब वह अंबाला जिले के एक गांव में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद आम लोगों से मिल रही थीं।

Bhasha Bhasha
Published on: August 12, 2019 22:49 IST
भाजपा की महिला विधायक को शख्स ने जड़ा थप्पड़, आरोपी गिरफ्ता- India TV
भाजपा की महिला विधायक को शख्स ने जड़ा थप्पड़, आरोपी गिरफ्ता

अंबाला: हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा की महिला विधायक को एक व्यक्ति ने सोमवार को उस समय थप्पड़ जड़ दिया जब वह अंबाला जिले के एक गांव में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद आम लोगों से मिल रही थीं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मुल्लाना (सुरक्षित) विधानसभा क्षेत्र से विधायक संतोष सारवान को तलविंदर सिंह नाम के एक व्यक्ति ने सरदेही गांव में थप्पड़ मार दिया। 

पुलिस ने उस व्यक्ति के मानसिक रूप से परेशान होने की बात से इनकार नहीं किया है। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने तलविंदर सिंह को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। अंबाला के पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। भाजपा नेताओं ने इस घटना की निंदा करते हुए इसकी जांच की मांग की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment