1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली के जहांगीरपुरी में मां-बेटे की गला रेतकर हत्या, बेटे ने सुनायी हत्यारे बाप की कहानी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में मां-बेटे की गला रेतकर हत्या, बेटे ने सुनायी हत्यारे बाप की कहानी

ओमप्रकाश नाम के एक शख्स ने अपने पत्नी और बेटे का कत्ल कर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात ओमप्रकाश का अपनी पत्नी शोभा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 17, 2018 9:09 IST
Man-kills-wife-baby-in-front-of-two-other-sons-in-Delhi-Jahangirpuri- India TV
दिल्ली के जहांगीरपुरी में मां-बेटे की गला रेतकर हत्या, बेटे ने सुनायी हत्यारे बाप की कहानी

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सामने आई है डबल मर्डर की सनसनीखेज़ वारदात जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया लेकिन आरोपी के दूसरे बच्चे ने अपने कातिल पिता की पोल पुलिस के सामने खोल दी और हत्या की इस वारदात से पर्दा उठता चला गया। इस मासूम की ज़ुबानी एक ऐसा खौफनाक सच सामने आया जिसने परिवार और प्यार के तमाम रिश्तों को तार-तार कर दिया।

ओमप्रकाश नाम के एक शख्स ने अपने पत्नी और बेटे का कत्ल कर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात ओमप्रकाश का अपनी पत्नी शोभा के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। ओमप्रकाश का सबसे छोटा बेटा रोने लगा जिससे नाराज़ होकर ओमप्रकाश ने अपनी बीवी और एक बच्चे का मर्डर कर दिया। आरोपी ओमप्रकाश के दो और बच्चे भी हैं लेकिन ओमप्रकाश ने उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाया।

दोनों की हत्या चाकू से गोदकर और ईंट मारकर की गई थी। जिस वक्त इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया घर में शोभा, शोभा का पति ओमप्रकाश और इनके तीन बच्चे मौजूद थे। शोभा के 5 साल का बेटा जो इस हत्याकांड का चश्मदीद भी है, उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने ही मां और उसके भाई को मारा है। शोभा का तीसरा बेटा जो 6 साल का है वो नाना के पास रह रहा है।

शोभा के भाई का कहना है कि आए दिन शोभा का पति ओमप्रकाश शक के चलते मारपीट करता था और इन्हें उसी पर शक है। फ़िलहाल पुलिस ने मां-बेटे के शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल महिला के पति ओमप्रकाश पर ही इस दोहरे हत्याकांड का शक है और इसकी तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपी पेशे से कारपेंटर है। पुलिस ने महिला और बच्चे की लाश को पोस्मोर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मासूम बच्चे के बयान के बाद पुलिस ने ओमप्रकाश के खिलाफ डबल मर्डर का केस दर्ज कर लिया है और गुनहगार की तलाश कर रही है।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv