1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जूही मर्डर मिस्ट्री में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, हत्या पति और उसके भाइयों ने की

जूही मर्डर मिस्ट्री में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, हत्या पति और उसके भाइयों ने की

पुलिस के मुताबिक एक भाई ने गला घोंटा, दूसरे भाई ने चॉपर से शव के 7 टुकड़े किये और तीसरे ने टुकड़ों को पार्सल में पैक कर शव को ठिकाने लगाने में मदद की। पेशे से बीटेक इंजीनियर साज़िद अली अंसारी ने जूही उर्फ राजबाला से शादी की थी लेकिन साज़िद बेरोज़गार था।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:27 Jun 2018, 11:57 AM IST]
जूही मर्डर मिस्ट्री में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, हत्या पति और उसके भाइयों ने की- India TV
जूही मर्डर मिस्ट्री में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, हत्या पति और उसके भाइयों ने की

नई दिल्ली: दिल्ली के सरिता विहार इलाके में घरेलू झगड़े में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके 7 टुकड़े कर दिए और उसके शव को एक गत्ते के बॉक्स में छुपाकर फेंक दिया। पुलिस उसी बॉक्स से मिले सुराग से आरोपी तक पहुंच गई। महिला के पति और उसके 2 भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक एक भाई ने गला घोंटा, दूसरे भाई ने चॉपर से शव के 7 टुकड़े किये और तीसरे ने टुकड़ों को पार्सल में पैक कर शव को ठिकाने लगाने में मदद की। पेशे से बीटेक इंजीनियर साज़िद अली अंसारी ने जूही उर्फ राजबाला से शादी की थी लेकिन साज़िद बेरोज़गार था। उनके दो बच्चे हो चुके थे, खर्च बढ़ रहे थे जिस वजह से दोनों में विवाद बढ़ता जा रहा था। आरोप है कि रोज-रोज के झगड़े को खत्म करने के लिए साज़िद ने जूही को खत्म करने की साज़िश रची।

जूही की हत्या 20 जून की रात को की गई थी। 21 जून की सुबह आरोपी शव को ठिकाने लगाने के काम में जुट गये। शव को ठिकाने लगाने के बाद तीनों बेफिक्र थे। उन्हें लग रहा था कि पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाएगी लेकिन जिस कॉर्टन में शव को पैक किया गया था उसी कार्टन ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। दरअसल ये कार्टन दुबई से आय़ा था जिसे साज़िद अली अंसारी के मकान मालिक ने भेजा था। यहीं से पुलिस को सुराग मिले जिसका नतीजा ये निकला कि तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

पार्सल के दुबई कनेक्शन ने मर्डर के इस खौफनाक राज से पर्दा हटा दिया। पूछताछ में साजिद ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी हिन्दू थी। साल 2011 में पढ़ाई के दौरान उसकी राजबाला से मुलाक़ात हुई थी। बाद में दोनों ने शादी कर ली और पत्नी का नाम बदलकर जूही रख दिया। सात साल पुराने इस रिश्ते का इस कदर अंत होगा ये शायद ही जूही ने कभी सपने में सोची थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जूही मर्डर मिस्ट्री में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, हत्या पति और उसके भाइयों ने की - Man killed wife, chopped body with help of his 2 brothers
Write a comment