1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रिसॉर्ट में घूमने गए व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता को मारा, फिर खुद को मारी गोली

रिसॉर्ट में घूमने गए व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता को मारा, फिर खुद को मारी गोली

कर्नाटक के चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में शुक्रवार को तड़के खुद को गोली मारने से पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 16, 2019 14:27 IST
Suicide - India TV
Suicide 

बेंगलुरु। कर्नाटक के चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में शुक्रवार को तड़के खुद को गोली मारने से पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने जानकारी दी कि पूरा परिवार एक रिसॉर्ट में छुट्टी मनाने गया था। 

पुलिस ने कहा कि हो सकता है व्यापार में भारी घाटे के बाद उसके ऊपर हुए कर्ज की वजह से उसने यह चरम कदम उठाया हो। चामराजपेट के पुलिस अधीक्षक एच डी आनंद कुमार ने पीटीआई को बताया, ‘‘परिवार के मुखिया ओमप्रकाश ने अपने मुंह में गोली मारने से पहले उन सभी के सिर में गोली मारी। इस घटना में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसमें उन सभी लोगों की आपसी सहमति थी क्योंकि किसी के भी विरोध करने का कोई संकेत नहीं मिला है। मामले की जांच चल रही है।’’ 

कुमार ने बताया कि ओम प्रकाश भट्टाचार्य (38), उसकी पत्नी निकिता (30), बेटे आर्य कृष्ण (4), उसके माता-पिता नागराज भट्टाचार्य (65) और हेमा (60) एक रिसॉर्ट के पास एक खेत में मृत पाए गए। वे उसी रिसॉर्ट में रह रहे थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment