1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Video: पूर्व प्रधान की दबंगई, वोट नहीं दिया तो ईंट और डंडे से पीट डाला

Video: पूर्व प्रधान की दबंगई, वोट नहीं दिया तो ईंट और डंडे से पीट डाला

अलीगढ़: अलीगढ़ में एक नेता की दबंगई कैमरे में कैद हुई है। एक युवक को लाठी डंडों से और ईट से बुरी तरह से मारा जा रहा था। इस युवक का कसूर ये था कि

India TV News Desk [Updated:20 Mar 2016, 8:25 PM IST]
aligarh- India TV
aligarh

अलीगढ़: अलीगढ़ में एक नेता की दबंगई कैमरे में कैद हुई है। एक युवक को लाठी डंडों से और ईट से बुरी तरह से मारा जा रहा था। इस युवक का कसूर ये था कि उसने दबंग पूर्व प्रधान को पंचायत चुनावों में वोट नहीं दिया था इसी से नाराज होकर पूर्व प्रधान ने उसपर हमला बोल दिया।

क्या है पूरा मामला ?

यूपी में दबंगों के हौसले किस तरह बुलंद हैं, ये घटना उसका उदाहरण हैं। कुछ दबंग इस युवक को जमीन में गिरा कर पीट रहे थे। ये युवक जमीन पर पड़ा गिड़गिडा रहा था लेकिन ये सफेद कुर्ता पायजामा पहने शख्स इसपर डंडों की बरसात कर रहा। इसी बीच एक और शख्स आ गया तो उसे भी पीटने लगा।

जनता खड़ी-खड़ी तमाशा देख रही थी और मोबाइल फोन पर वीडियो बना रही थी लेकिन इस दबंग को रोकने की हिम्मत किसी के पास नहीं थी। लाठियां बरसाकर भी इस शख्स का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो वो पास में पड़ी एक ईंट उठा लाया और ईंट से इसके सिर पर प्रहार करने लगा। इस पिटाई के बाद युवक बेहोश हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। थो़डी देर में गांव का ही एक आदमी बीच बचाव में आगे आया लेकिन बदमाश फिर भी समझने का नाम नहीं ले रहे थे। बड़ी मुश्किल से इस युवक की जान बचाई गई।

दबंग पूर्व प्रधान का खौफनाक चेहरा

ये मामला अलीगढ़ का है और तारीख है 15 मार्च। मार खाने वाले शख्स का नाम लीला है और पीटने वाले दबंग का नाम चौब सिंह है। चौब सिंह ने कुछ दिनों पहले ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था लेकिन हार गया। हारने के बाद उसने अपने दुश्मनों को टारगेट में लिया। उसे इस बात का शक था कि लीला और उसके परिवार वालों ने उसे वोट नहीं दिया है इसलिए पंद्रह मार्च को उसने लीला को खेतों में पकडा और डंडों और ईंट से पिटाई लगा दी।

आगे की स्लाइड में देखे वीडियो-

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019