1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. काले जादू का आरोप लगाकर काट डाली वृद्ध की 10 अंगुलियां, पश्चिम बंगाल का मामला

काले जादू का आरोप लगाकर काट डाली वृद्ध की 10 अंगुलियां, पश्चिम बंगाल का मामला

वृद्ध व्यक्ति पर काले जादू का आरोप लगाकर उसके हाथों की अंगुलियां काटने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 11, 2018 11:38 IST
Man branded ‘witch’, all his fingers cut off- India TV
Man branded ‘witch’, all his fingers cut off

शांतिनिकेतन। वृद्ध व्यक्ति पर काले जादू का आरोप लगाकर उसके हाथों की अंगुलियां काटने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल के शांतिनिकेतन में कंगारू कोर्ट ने एक 73 साल के वृद्ध व्यक्ति पर काला जादू करने का आरोप सिद्ध करके सजा के तौर पर उसके हाथों की अंगलियों को काटने की सजा सुना दी।

कंगारू कोर्ट ने फंदी नाम के वृद्ध व्यक्ति के अंगुलियों को काटने की सजा इसलिए सुनाई ताकि वह भविष्य में काला जादू नहीं कर सके। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसनें पीड़ित व्यक्ति का बेटा हरीश भी शामिल है। पीड़ित व्यक्ति के पड़ोसियों ने उसपर काले जादू का अनुष्ठान करने का आरोप लगाया था। पड़ोसियों का आरोप था कि फंदी के काले जादू के अनुष्ठान से गांव के लोग बीमार पड़ रहे हैं।

मामले की जांच कर रही पश्चिम बंगाल पुलिस में बीरभूम के एसपी कुनाल ने बताया कि जब कंगारू कोर्ट ने फंदी को सजा सुनाई तो उसके बेटे हरीश ने कंगारू कोर्ट से अपने बाप की जान बख्शने का आग्रह किया। हरीश के आग्रह के बाद कंगारू कोर्ट ने फंदी के हाथों की अंगुलियां काटने का निर्देश दिया ताकि वह काला जादू नहीं कर सके। पुलिस के मुताबिक हरीश ने गांव वालों के दबाव में आकर अपने पिता की अंगुलियां काटी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: काले जादू का आरोप लगाकर काट डाली वृद्ध की 10 अंगुलियां, पश्चिम बंगाल का मामला
Write a comment
ipl-2019