1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ममता बनर्जी को रद्द करना पड़ा चुनाव प्रचार कार्यक्रम, चक्रवाती तूफान ‘फनी’ की वजह से उठाया कदम

ममता बनर्जी को रद्द करना पड़ा चुनाव प्रचार कार्यक्रम, चक्रवाती तूफान ‘फनी’ की वजह से उठाया कदम

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चक्रवाती तूफान ‘फनी’ की वजह से राज्य के तटीय इलाकों में चुनाव प्रचार कार्यक्रम रद्द करना पड़ा है, मुख्यमंत्री ने 3 मई के लिए पश्चिम बंगाल की तटीय इलाकों में चुनाव प्रचार कार्यक्रम रद्द किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 01, 2019 10:56 IST
Mamta Banerjee cancels election campaign program for May 3rd as IMD issues warning for Cyclone Fani- India TV
Mamta Banerjee cancels election campaign program for May 3rd as IMD issues warning for Cyclone Fani

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चक्रवाती तूफान ‘फनी’ की वजह से राज्य के तटीय इलाकों में चुनाव प्रचार कार्यक्रम रद्द करना पड़ा है, मुख्यमंत्री ने 3 मई के लिए पश्चिम बंगाल की तटीय इलाकों में चुनाव प्रचार कार्यक्रम रद्द किया है। मौसम विभाग ने पश्चिम बंगाल के कई तटीय इलाकों के लिए चेतावनी जारी की हुई है।

मौसम विभाग के मुताबिक 3 मई को चक्रवाती तूफान फनी ओडिशा के पुरी के आसपास 200 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से टकरा सकता है। तूफान की वजह से पश्चिम बंगाल के हावड़ा, हुगली और मिदनापुर जिलों में नुकसान की चेतावनी जारी की गई है।

मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवाती तूफान अगले 12 घंटे के दौरान उत्तर-पश्चिम दिशा की तरफ बढ़ सकता है, जिस वजह से 205 किलोमीट प्रतिघंटा की रफ्तार से तूफान चल सकता है। तूफान का ज्यादा असर ओडिशा के तटीय क्षेत्रों गोपालपुर से लेकर चांदबाली और पुरी के दक्षिण तक होने की आशंका जताई जा रही है। तूफान की वजह से पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में भी असर पड़ सकता है।

मौसम विभाग के मुताबिक तूफान की वजह से 3 मई को पश्चिम बंगाल के कोलकाता, उत्तरी और दक्षिणी 24 परगना, हावड़ा, हुगली, पूर्वी और पश्चिमी मिदनापुर, और झाड़ग्राम जिलों में अधिकतर जगहों में हल्की से सामान्य और कुछेक जगहों में तेज बरसात हो सकती है। 4 मई को इन सभी जिलों में कुछेक जगहों पर भारी से बहुत भारी बरसात की चेतावनी जारी की गई है।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv