1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मंगलवार से दिल्ली में डेरा डालेंगी ममता बनर्जी, AAP की मोदी विरोधी महारैली में होंगी शामिल

मंगलवार से दिल्ली में डेरा डालेंगी ममता बनर्जी, AAP की मोदी विरोधी महारैली में होंगी शामिल

TMC के एक नेता ने सोमवार को कहा कि ममता के बृहस्पतिवार तक नई दिल्ली में ही रहने की संभावना है।

Written by: Bhasha [Published on:11 Feb 2019, 6:00 PM IST]
पश्चिम बंगाल की...- India TV
Image Source : PTI पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ 13 फरवरी को आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा आयोजित गैर-भाजपा नेताओं की बड़ी रैली में भाग लेने के लिए मंगलवार को नई दिल्ली रवाना होंगी।

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ 13 फरवरी को आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा आयोजित गैर-भाजपा नेताओं की बड़ी रैली में भाग लेने के लिए मंगलवार को नई दिल्ली रवाना होंगी। TMC के एक नेता ने सोमवार को कहा कि ममता के बृहस्पतिवार तक नई दिल्ली में ही रहने की संभावना है।

नेता ने कहा, ‘‘कार्यक्रम के अनुसार, ममता 12 फरवरी को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगी और 13 फरवरी को आप द्वारा आयोजित विपक्ष की रैली में शामिल होंगी। वह विभिन्न विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिलेंगी।’’ बता दें कि आप की ‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ’ रैली 13 फरवरी को जंतर मंतर पर आयोजित होगी।

उम्मीद की जा रही है कि बीती 19 जनवरी को ममता द्वारा आयोजित विपक्ष की महारैली में शामिल लगभग सभी दल इसमें भाग लेंगे। तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू भी इसमें भाग लेंगे। हालांकि, कांग्रेस के आप रैली में भाग लेने की संभावना नहीं है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019