1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मल्लिकार्जुन खड़गे का BJP पर आरोप, ‘फैलाई जा रही है अफवाह, कर्नाटक सरकार को नहीं कोई खतरा’

मल्लिकार्जुन खड़गे का BJP पर आरोप, ‘फैलाई जा रही है अफवाह, कर्नाटक सरकार को नहीं कोई खतरा’

कर्नाटक सरकार से 2 निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राज्य की कुमारस्वामी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 Jan 2019, 4:19 PM IST]
कर्नाटक सरकार से 2...- India TV
Image Source : PTI कर्नाटक सरकार से 2 निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राज्य की कुमारस्वामी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

नई दिल्ली: कर्नाटक सरकार से 2 निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राज्य की कुमारस्वामी सरकार को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि BJP अफवाह फैला रही है कि आने वाले कुछ दिनों में कांग्रेस के कुछ ओर विधायक इस्तीफा दे सकते हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

इसके आगे खड़गे ने कहा कि भ्रम फैलाने की अपनी कोशिश में बीजेपी कामयाब नहीं होगी। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने अपने विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में पकड़कर रखा है, जो साफ बताता है कि कमजोर कौन है। खड़गे ने कहा कि 'आप (बीजेपी) अपने विधायकों को गुरुग्राम में सेवन स्टार होटल में क्यों रख रहे हैं? छोड़ दीजिए।’ 

BJP विधायकों के होटल में रखे जाने की बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि ‘उन्हें (विधायकों को) वहां पकड़कर रखे हैं, बेचारे परेशान हैं। संक्रांति हमारे यहां बड़ा त्योहार होता है, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु में यह बड़ा त्योहार होता है। उसमें विधायकों को घर नहीं जाने दिया गया, वे परेशान हैं। इसी से समझिए कि कौन कमजोर है।'

विधायकों को शहर से बाहर जाने वाली बात को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि 'कोई विधायक शिरडी साईं बाबा गया, कोई मुंबई में काम से गया, कोई शादी में शामिल होने के लिए मुंबई गया है।' खड़गे ने ये भी कहा कि JDS और कांग्रेस के विधायकों में कोई बैर नहीं है, सब विधायक एकजुट हैं।

बता दे कि राज्य की 224 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 104 विधायक, कांग्रेस के 79, जद एस के 37, बसपा, केपीजेपी और निर्दलीय के एक-एक विधायक हैं। अभी तक बसपा के साथ केपीजेपी और निर्दलीय विधायक भी गठबंधन सरकार का समर्थन कर रहे थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Mallikarjun kharge said kumarswamy government is stable
Write a comment
ipl-2019