1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. NSA अजित डोवल का बड़ा बयान, कहा-अनुच्छेद 370 पर ज्यादातर कश्मीरी हमारे साथ

NSA अजित डोवल का बड़ा बयान, कहा-अनुच्छेद 370 पर ज्यादातर कश्मीरी हमारे साथ

डोवल ने पाकिस्तान पर भी निशाना साधा और कहा कि एलओसी के पास 230 पाकिस्तानी आतंकी देखे गए हैं जो घुसपैठ की कोशिश में हैं। कुछ तो पकड़े गए हैं। डोवल ने कहा कि पाकिस्तान नहीं चाहता है कि कश्मीर में शांति हो।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 07, 2019 13:24 IST
NSA अजित डोवल का बड़ा बयान, कहा-अनुच्छेद 370 पर ज्यादातक कश्मीरी हमारे साथ- India TV
NSA अजित डोवल का बड़ा बयान, कहा-अनुच्छेद 370 पर ज्यादातक कश्मीरी हमारे साथ

नई दिल्ली: नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजित डोवल ने आर्टिकल 370 खत्म होने के एक महीने बाद बहुत बड़ा बयान दिया है। डोवल ने कहा है कि आर्टिकल 370 पर कश्मीर हमारे साथ है और कश्मीर की ज्यादातर आबादी इसको हटाने के पक्ष में है। डोवल ने कहा कि सिर्फ कुछ उपद्रवी तत्व हैं जो आर्टिकल 370 हटाने का विरोध कर रहे हैं।

Related Stories

अजित डोवल ने कहा कि आर्टिकल 370 हटने से कश्मीर में विकास होगा और रोजगार के मौके पैदा होंगे। डोवल ने पाकिस्तान पर भी निशाना साधा और कहा कि एलओसी के पास 230 पाकिस्तानी आतंकी देखे गए हैं जो घुसपैठ की कोशिश में हैं। कुछ तो पकड़े गए हैं। डोवल ने कहा कि पाकिस्तान नहीं चाहता है कि कश्मीर में शांति हो।

डोवल ने कहा कि सेना के अत्याचारों का कोई सवाल नहीं उठता, राज्य (जम्मू-कश्मीर) पुलिस और कुछ केंद्रीय बल सार्वजनिक व्यवस्था संभाल रहे हैं। भारतीय सेना वहां आतंकियों से लड़ने के लिए है। जम्मू-कश्मीर के 199 पुलिस स्टेशन एरिया में से केवल 10 में प्रतिबंधात्मक आदेश जारी हैं। बाकी पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban