1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर लीतुल गोगोई को सेना ने किया सम्मानित

पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर लीतुल गोगोई को सेना ने किया सम्मानित

अप्रैल के महीने में श्रीनगर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें श्रीनगर में लोकसभा उपचुनाव के समय पत्थरबाजों के बीच सेना का काफिल निकला था और सेना की जीप के आगे एक पत्थरबाज को बांधा गया था। पत्थरबाजी से बचने के लिए और पत्थरबाजों के बीच पोलिंग बूथ पर फंस

IndiaTV Hindi Desk [Updated:22 May 2017, 9:30 PM IST]
stone pelter- India TV
stone pelter

श्रीनगर: अप्रैल के महीने में श्रीनगर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें श्रीनगर में लोकसभा उपचुनाव के समय पत्थरबाजों के बीच सेना का काफिल निकला था और सेना की जीप के आगे एक पत्थरबाज को बांधा गया था। पत्थरबाजी से बचने के लिए और पत्थरबाजों के बीच पोलिंग बूथ पर फंसे सिक्युरिटी फोर्सेस के जवानों को सही सलामत उस एरिया से निकालने के लिए आर्मी अफसर ने इस पत्थरबाज को जीप से बांधा था। जिस मेजर ने पत्थरबाज को बांधा था उसी मेजर को सेना ने सम्मानित किया है।

मेजर लीतुल गोगोई को काउंटर इंसर्जेसी ऑपरेशन में साहस और बहादुरी दिखाने के लिए चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ Commendation मेडल मिला है। ये मेडल खुद चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ की तरफ से रेकेमेंड किया जाता है। कुछ दिन पहले सेना ने ह्यूमन शील्ड मामले में जांच पूरी कर ली थी और जांच के बाद मेजर लीटुल गोगोई को सम्मानित करने का फैसला हुआ। उन्हें मेडल मिला है। बता दें कि मेजर लीटुल गोगोई आर्मी सर्विस कोर के ऑफिसर है।  

ट्रंप ने भारत की तारीफ की फिर भी नवाज शरीफ कुछ नहीं बोल पाए: इमरान खान

परेश रावल का ट्वीट, 'पत्थरबाज नहीं, अरुंधति राय को जीप पर बांधो'

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019