1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तंजील अहमद की हत्या का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार

तंजील अहमद की हत्या का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने मंगलवार को एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मुख्य आरोपी मुनीर को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ को खुफिया जानकारी मिली थी जिसके आधार पर गाजियाबाद के

India TV News Desk [Updated:28 Jun 2016, 12:52 PM IST]
Muneer- India TV
Muneer

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने मंगलवार को एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मुख्य आरोपी मुनीर को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ को खुफिया जानकारी मिली थी जिसके आधार पर गाजियाबाद के पास मुनीर को धर पकड़ा। एसटीएफ ने अतीउल्लाह को अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में घेर मनीर को घेर लिया था और ज़बरदस्त मुठभेड के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि दस दिन पहले मुनीर गिरोह के सदस्य अतीउल्लाह को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, तंजील अहमद हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त मुनीर गिरोह के सक्रिय सदस्य अतीउल्लाह के खिलाफ 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं। हाल ही में यूपी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था।

बिहार के चंपारण जिले के रहने वाले अतीउल्लाह से एक 32 बोर की पिस्तौल, चार खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। मुनीर से उसकी मुलाकात 2012 में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के दौरान हुई थी।

पुलिस पूछताछ में अपराधी ने बताया कि सितंबर 2015 में अलीगढ़ में दो गुटों में हुई गोलीबारी के बाद वह नेपाल भाग गया था। वहां मुनीर के साथ उसकी आखिरी मुलाकात हुई थी। उसके बाद से उसे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: तंजील अहमद की हत्या का मुख्य आरोपी मुनीर गिरफ्तार
Write a comment