1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र: खेलते-खेलते कार में फंसे बच्चे, दम घुटने से 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

महाराष्ट्र: खेलते-खेलते कार में फंसे बच्चे, दम घुटने से 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि ये तीनों ही बच्चे खेल-खेल में कार में जाकर फंस गए और उसके बात बेहोशी की हालत में मिले।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 16, 2019 14:18 IST
Maharashtra: Two kids die of suffocation after getting trapped in car- India TV
Maharashtra: Two kids die of suffocation after getting trapped in car

बुलढाणा (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक कार में फंसे 2 बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। बुलढाणा नगर पुलिस थाना में एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि कार में ही फंसी एक अन्य बच्ची को जीवित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर थी। बताया जा रहा है कि ये तीनों ही बच्चे खेल-खेल में कार में जाकर फंस गए और उसके बात बेहोशी की हालत में मिले। बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां 2 को मृत घोषित कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों बच्चे यहां के गवलीपुरा इलाके के रहने वाले थे और सोमवार शाम को वे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। लेकिन कुछ देर बाद जब उनके माता-पिता ने उन्हें ढूंढ़ा और वे नहीं मिले। इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों ने बच्चों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को उनकी तलाश की और रात करीब 2 बजे तीनों बच्चों को उसी इलाके में खड़ी एक कार में बेहोश पाया।

उन्होंने बताया कि बच्चों को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां 2 बच्चों, अजीम शेख (3) और आदिल शेख जमील (5) को मृत घोषित कर दिया गया। इन बच्चों के अलावा कार में मिली 5 वर्षीय बच्ची जीवित है और उसे उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत भी गंभीर है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment